सरपंच को ढूढ़ने निकले ग्रामीण : गांव में नहीं करवाई सफाई तो लापता का पोस्टर लेकर ढूढ़ने निकला ग्रामीण

Kanker News कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर के एक गांव में जब सरपंच ने ग्रामीणों की मांग पर भी स्वच्छता पर ध्यान नहीं दिया तो ग्रामीण हाथो में सरपंच की गुमशुदगी वाला पोस्टर लेकर उसे खोजने निकल गया। वह पखांजूर के मंदिर गया और भगवान से भी सरपंच को खोजने में मदद मांगी है।

Kanker News दरसअल, यह तस्वीर आदर्श ग्राम कापसी की है। जहां चार माह से गांव में गंदगी से परेशान ग्रामीण बार- बार सरपंच को आवेदन देकर साफ सफाई करवाने की मांग कर रहे थे। लेकिन सरपंच ने इस और ध्यान नहीं दिया, तो परेशान होकर गांव के ही संजय पोदार ने सरपंच सुखदेव पटेल का लापता पोस्टर छपवा लिया और पोस्टर हाथो मे लेकर मंदिर जा पहुंचे।

Kanker News ग्रामीण ने बताई परेशानी 

Kanker News संजय पोदार ने बताया की सरपंच न तो पंचायत भवन में मिलते है और ना ही गांव की समस्या में ध्यान देते हैं। इसलिए वो भगवान के मंदिर पहुंचे है और सरपंच को सद्बुद्धि देने और उन्हें खोजने में मदद मांगने भगवान के दर पर आए है। उन्होंने आगे कहा कि, गंदगी के कारण दुर्गंध से सभी परेशान हैं। सरपंच को 30 लोगो के हस्ताक्षर वाला आवेदन भी दिया गया था, इस बात को भी 4 महीने हो चुके है। लेकिन सरपंच ने अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है।