“कुछ लोग जो मुझे जीने नहीं दे रहे”…. रायपुर में शख्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस को मिले आठ सुसाइड नोट, लिखा था आईपीएसकी पत्नी समेत चार का नाम

Raipur Crime News

Raipur Crime News : रायपुर में गुरुवार रात को गायत्री नगर की स्टील सिटी कालोनी में 35 वर्षीय युवक प्रतीक सैम्युल उर्फ सैम द्वारा फांसी लागने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवक ने मौत से पहले सुसाइड नोट की आठ फोटो कापी कमरे में अलग-अलग आठ जगह छोड़ रखी थी। जिसका जिक्र उसने सुसाइड नोट में किया है। पुलिस ने सभी आठ कापी बरामद कर ली है। सुसाइट नोट में मृतक ने इसमें एक आइपीएस की पत्नी समेत चार लोगों के नाम लिखे हैं। सभी पर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार मृतक सरकारी कामों का ठेका लेता था। पुलिस विभाग में वह अलग-अलग सामानों की सप्लाई करता था। इस दौरान उसकी पहचान आईपीएस और उसकी पत्नी समेत कई महिलाओं से हुई और पहचान का सिलसिल आगे बढ़ता गया।

बंद कमरे में लगाई फांसी

Raipur Crime News :  जानकारी के अनुसार प्रतीक गायत्री नगर में किराए के मकान में रहता था। दोस्त दो दिनों से फोन लगा रहे थे लेकिन जवाब नहीं मिल रहा था। उसकी एक महिला मित्र ने गुरुवार शाम घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। युवती ने अन्य दोस्तों को इस बात की जानकारी दी गई। सभी सैम के घर पहुंचे और धक्का देकर गेट खोल दिया। अंदर प्रतीक फंदे पर लटका हुआ मिला, दोस्तों ने सूचना पुलिस को दी। रात में मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। कमरे को बंद कर दिया गया। इसके बाद फारेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा गया। साथ ही वहां से जरूरी चीजें जब्त की गई हैं।

नोट में जिस पेन ड्राइव का जिक्र वह गायब

Raipur Crime News :  प्रतीक ने सुसाइड नोट में पेन ड्राइव का जिक्र किया है। पुलिस अधिकरियों का दावा है की पुलिस को कमरे से पेन ड्राइव नहीं मिली है। दोस्तों के अनुसार सैम का टैबलेट भी कमरे से गायब है। सैम का मोबाइल पुलिस द्वारा फोन जब्त किया गया है। उसकी जांच की जा रही है।

यह लिखा था सुसाइड नोट में –

मेरा नाम प्रतीक सैम्युल है। मैं लाइफ से तंग आ गया हूं। कुछ लोग जो मुझे जीने नहीं दे रहे । झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है। मेरी सुसाइड करने का कारण ये लोग हैं। पार्थ, अर्पित, मोनिका, पल्लवी इन लोगों ने मुझसे 27 लाख रुपये लिए थे और वापस देने से मना कर दिए। एफआइआर करवाने भी गया था लेकिन कहा गया कि नहीं लड़ाई कर पाओगे कोर्ट में। गाली देकर भगा दिया गया। मुझे जान से मारने की कोशिश की गई। इसकी वीडियो पेन ड्राइव में रखे हैं। अब मुझे आए दिन धमकी आ रही है। मुझे झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस वाले मुझे धमका रहे हैं कि रायपुर छोड़ कर चला जा। मुझसे सरकारी काम दिलाने के नाम पर एडवांस लिया गया । मुझे अब रायपुर में काम भी नहीं लेने दे रहे हैं। मैंने पल्लवी और पार्थ आपत्ति जनक स्थिति में देख लिया था। उनको डर था कि मैं उनके पति से न बता दूं। इसलिए दोनों ने मिल के मुझे जान से मारने की कोशिश की और अब इतना परेशान कर दिया है कि मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। क्यूं कि अगर मैं जिंदा रहा तो ये लोग मरवा देंगे। या फिर किसी केस में फंसा देंगे। इस सुसाइड की कापी मैं PHQ भेज रहा हूं और मानव अधिकारी आयोग भी । PHQ भेजने का कारण है कि मेरे लेटर को गायब न कर पाएं और मानव अधिकार आयोद इसलिए की की ऐसा किसी और के साथ न कभी न हो

Raipur Crime News :  पूछताछ कर रहे

खम्हारडीह थाना प्रभारी नरेंद्र मिश्रा ने कहा है की शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। फारेंसिक की टीम ने जरूरी चीजें जब्त की हैं, सुसाइड नोट मिला है,हैंडराइटिंग की भी जांच के लिए भेजा गया है। परिजनों दोस्तों से पूछताछ की जा रही।

You may have missed