आलू के पराठे में खिलाई नींद की गोलियां, नाबालिग छात्रा ने प्रेमी के साथ मिल किया ये कांड

Minor eloped with her lover मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग छात्रा ने अपनी मां, भाई और बहन को बेहोश कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। उसकी सगाई 6 दिन पहले ही तय हुई थी। घटना से पहले नाबालिग ने पूरी प्लानिंग कर ली थी। उसने रात में आलू के पराठे बनाकर सबको खिलाए। उसने आलू के मसाले में नींद की गोलियां मिला दी थीं। जिसके बाद वह प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Minor eloped with her lover

छात्रा ने नींद की गोली देकर भाग गई। जब परिवार जागा तो हैरान रह गया। घर का सामान बिखरा पड़ा था और 17 साल की बेटी गायब थी। जब परिवार ने देखा तो अलमारी खुली थी। उसमें रखे पुश्तैनी जेवर और एक लाख रुपए नकद भी गायब थे। नाबालिग का प्रेमी भी गायब है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। घटना शहर के गोला का मंदिर नारायण विहार की है।

6 दिन पहले हुई थी सगाई

Minor eloped with her lover छात्रा के पिता दिल्ली में एक कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर है। उनकी पत्नी, बेटा और दो बेटियां यहीं रहते हैं। बड़ी बेटी 17 साल की है जो 12वीं की छात्रा है। पुलिस के अनुसार रविवार 13 अक्टूबर सुबह जब परिवार जागा तो काफी देर हो चुकी थी। वैसे तो वे सुबह 7 बजे तक उठ जाते थे, लेकिन वे 9.30 बजे ही उठ गए। परिवार के सभी सदस्य हैरान रह गए। मां ने देखा तो पूरा परिवार वहां था, लेकिन 6 दिन पहले सगाई करने वाली नाबालिग बेटी कहीं नजर नहीं आई। इसके बाद जब उसने अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखी अलमारी खुली थी, उसमें रखे पुश्तैनी जेवर और 1 लाख रुपए भी गायब थे। ऐसे में घर की हालत देखकर उन्हें यह समझते देर नहीं लगी कि उनकी बेटी रात को घर से भाग गई है।

सगाई के लिए तैयार थी छात्रा

Minor eloped with her lover पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी बड़ी बेटी ने शाम को आलू के पराठे बनाए थे। उसने सबको प्यार से खिलाया। लेकिन खुद नहीं खाया। उस समय तो यह सामान्य बात लगी। लेकिन, रविवार को जब उसे अपनी बेटी घर पर नहीं मिली तो वह थोड़ी दूर पर रहने वाले उसके प्रेमी के घर गई तो पता चला कि मोहन सिंह भी अपने घर से गायब है। मां ने बताया कि उसकी बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते उसकी सगाई मुरार निवासी एक युवक से तय हुई थी। सगाई के समय जब बेटी से पूछा गया तो उसने कहा कि वह सब कुछ भूलकर सगाई के लिए तैयार है।

छात्रा की तलाश में जुटीं दो टीम

Minor eloped with her lover सीएसपी अशोक जादौन का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए छात्रा की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। स्टेशन और बस स्टैंड के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही उसे ढूंढ लिया जाएगा।

You may have missed