रात में 2 युवकों के साथ जंगल में घूमने गई महिला, बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो हुआ, सिहर गई पुलिस

Jashpur Crime News  जशपुर. चार दिन पहले 30 फीट गहरी खाई में मिली महिला की लाश की गुत्थी जशपुर पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक ने हत्या से पहले महिला से संबंध बनाए थे. 17 सितंबर की रात सिटी कोतवाली के भभरी स्थित गौरी नाला में महिला की लाश मिली थी. पुलिस ने मामले में दो संदेहियों राजेन्द्र मिंज और संजय भगत को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपीयों ने हत्या का जुर्म कबूल किया. एक आरोपी ने बताया कि कि वो मृतका से पहले से परिचित था. जान-परिचय होने की वजह से राजेन्द्र मिंज उसके किराये के मकान में कभी-कभार आता-जाता था. 17 सितंबर को राजेन्द्र राम मिंज अपने मामा के लड़के संजय राम भगत के साथ पेशी में बाइक से जशपुर कोर्ट आया था.

Jashpur Crime News  शाम को बाजार से मछली सब्जी खरीदने के बाद दोनों महिला के किराये के मकान में गए. वहां पहुंचने पर महिला उनसे बोली कि मैं गणेश विसर्जन देखने जा रही हूं, तुम लोग सब्जी बनाते रहो. इतना कहकर वह चली गई. इसके बाद राजेन्द्र राम मिंज एवं संजय राम दोनों मिलकर कमरे में शराब पीते रहे. रात में साढ़े नौ बजे महिला वापस अपने घर आई. खाना खाकर तीनों किसी काम से बाइक से ग्राम भभरी की ओर गए, वहां पहुंचने पर कथित रूप से मुख्य आरोपी राजेन्द्र राम ने महिला से संबंध बनाए.

Jashpur Crime News  महिला केस लड़ने के लिये राजेन्द्र राम मिंज से चार हजार रुपये तत्काल मांगने लगी. नहीं देने पर राजेन्द्र राम को भी दुष्कर्म के केस में फंसाकर जेल भेज देने की धमकी देने लगी. विवाद बढ़ने पर गुस्से में आकर आरोपी राजेन्द्र राम तथा संजय राम मिलकर महिला की हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया.

Jashpur Crime News

जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह ने बताया, ’18 सितंबर को भभरी के जंगल में 30 सीट गहरी खाई के नीचे महिला की लाश मिली थी. पुलिस ने महिला की शिनाख्त की. पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर राजेन्द्र मिंज और संजय भगत को गिरफ्तार किया. दोनों ने पूछताछ ने जुर्म कबूल किया. दोनों आरोपी महिला के घर पहुंचे थे. शाम को मछली बनाई. रात में जंगल में गए. महिला का एक केस चल रहा था. उसने मुख्य आरोपी राजेंद्र मिज से पैसे मांगे. विवाद बढ़ने पर दोनों आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी.’