छत्तीसगढ़ : पिता के सामने बच्ची को बेरहमी से पीटती रही महिला, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, देखिए

Woman Brutally Beaten Girl छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले अंबिकापुर में एक बच्ची को उसी के पिता के सामने महिला ने बेरहमी से पीटा. बच्ची दर्द से कराहते हुए पापा-पापा चिल्लाती रही. पिता भी गुहार लगाता रहा लेकिन महिला मासूम को बुरी तरह पीटती रही. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. आरोप है कि महिला गांजा बेचती है और बच्चों से भी बिकवाती है.

बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल

Woman Brutally Beaten Girl घटना अंबिकापुर शहर के मठपारा बस्ती की है. यहां एक महिला बच्ची को बेरहमी से पीटती रही. इस दौरान मासूम न पीटने की गुहार लगाती रही. वह बार-बार पापा-पापा चिल्लाती रही लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

गांजा बेचती है महिला

Woman Brutally Beaten Girl महिला का नाम प्रतिमा सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वीडियो में मारपीट करते दिख रही महिला लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की धड़ल्ले से बिक्री कर रही है.  साथ ही गांजा बेचने के लिए गांव-देहात से गरीब बच्चों को अपने घर पर लाकर रखती है. आरोप है कि वह आए दिन बच्चों के साथ इसी तरह बेरहमी से उनकी पिटाई करती है. वायरल वीडियो में भी महिला खुद गांजा बेचने और उससे संबंधित बात करती नजर आ रही है.

महिला करती है गुंडागर्दी

जानकारी के मुताबिक प्रीति सिंह पूरे मोहल्ले में गुंडागर्दी करती है, जिस कारण सभी उससे डरते हैं. वह गांजे का कारोबार करती है.

Woman Brutally Beaten Girl : FIR दर्ज

इस मामले में जानकारी देते हुए सरगुजा ASP अमोलक सिंह ढिल्लो ने बताया कि अंबिकापुर शहर के मठपारा में एक महिला द्वारा नाबालिग के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. वीडियो के आधार पर फिलहाल महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. बच्ची की भी पहचान हो गई है. फिलहाल इस मामले में अब तक पीड़ित की ओर से शिकायत नहीं की गई है. आरोपी महिला की तलाश समेत आगे की जांच की जा रही है.