छत्तीसगढ़ में नायब तहसीलदार का कॉलर पकड़ा…ऑफिस में की पिटाई, जानिए किस बात को लेकर हुआ विवाद

Deputy Tehsildar Slapped By Man : छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से नायब तहसीलदार के साथ बदसलूकी और  मारपीट का अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, महासमुंद जिले के झलप उप तहसील कार्यालय में आज नायब तहसीलदार युवराज साहू के साथ कुलप्रीत सिंह ने गाली-गलौज देने के साथ चप्पल से मारपीट की है.  नायब तहसीलदार युवराज साहू के अनुसार, आरोपी ने मारपीट के दौरान जान से मारने की धमकी भी दी है. बता दें कि कथित आरोपी छिलपावन का रहने वाला है. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी को मैं नहीं जानता – नायब तहसीलदार

Deputy Tehsildar Slapped By Man इस मामले में तहसीलदार युवराज साहू का कहना है कि वो आरोपी को नहीं जानते हैं और आरोपी का कोई भी मामला उनके पास लंबित भी नहीं है. इसके बावजूद आरोपी दोपहर में मेरे कार्यालय में आकर मुझे कहने लगा कि तुम मुझे 420 बोलते हो… और सबके सामने राजस्व न्यायालय के डायस पर मुझे गाली-गलौज करते हुए चप्पल से मारने लगा साथ ही जान से मारने की धमकी भी देने लगा.  मेरे कार्यालय के लोगों ने ही बीच बचाव किया है .

मामले को लेकर महकमे में दिखी नाराज़गी

Deputy Tehsildar Slapped By Manएक युवा नायब तहसीलदार से मारपीट की जानकारी होते ही रायपुर संभाग के अनेकों तहसीलदार सहित तमाम स्थानों से नायब तहसीलदार और आर आई और पटवारी झलप पहुंचे . रायपुर संभाग के राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने इस मारपीट पर तीखा आक्रोश जताया और कड़ी कार्रवाई की जरूरत बताई है जिससे ऐसी घटनाओं पर विराम लग सके.

Deputy Tehsildar Slapped By Man आरोपी हुआ गिरफ्तार, नए कानून के तहत मामला दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि झलप उप तहसील पटेवा थाना इलाके के अंदर आता है. पीड़ित नायब तहसीलदार युवराज साहू को मारपीट मे गर्दन और हाथ मे चोट आई है. पीड़ित की शिकायत पर पटेवा पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता ( BNS ) 2023 की धारा 121(1) , 132 , 115(2) , 296 , 351(2) , 221 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

You may have missed