Weather Update : रायपुर सहित इन जिलों में आज हो सकती है मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग का येलो अलर्ट

Weather Update :  रायपुर: छत्तीसगढ़ में करीब एक सप्ताह पहले मानसून ने दस्तक दे दी है. मानसून के दस्तक देते ही प्रदेश का मौसम लगातार बदल रहा है. आज रायपुर समेत प्रदेश के कुछ स्थानों पर बादल छाए रहेंगे और गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है. वहीं मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि 16 तारीख से प्रदेश में मानसून की गतिविधियां बढ़ेंगी. इसके साथ ही तीन दिन बाद तापमान में गिरावट आएगी. अगले दो दिन सरगुजा संभाग में ग्रीष्म लहर चलने की संभावना है.

Weather Update :

Weather Update :  प्रदेश के लोगों को अभी भी गर्मी से राहत नहीं मिली है. गुरुवार को प्रदेश में अधिकतम तापमान कोरबा में 43.6 डिग्री और न्यूनतम तापमान नारायणपुर में 22.2 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं बिलासपुर में 41.6,जगदलपुर में 31.8, पेंड्रारोड में 40, अंबिकापुर में 42, दुर्ग में 39.9, राजनांदगांव में 40.5 दर्ज किया गया.

रायपुर ​सहित इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग के जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. इस दौरान तापमान में बदलाव देखने को मिलेगा. रायपुर, बस्तर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आने वाले 2 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं बस्तर संभाग में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

You may have missed